लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में फूट देखने को मिल रही है. प्रदेश कांग्रेस को बड़ा झटका लग सकता है. पार्टी के बड़े नेता संगठन का साथ छोड़ सकते हैं. ये नेता राहुल गांधी के करीबी माने जाते हैं. ये वही नेता है जिसने पहले इन अटकलों पर विराम लगाया था. लेकिन अब ये अटकलें असलियत में बदल सकती है. ये नेता है मिलिंद देवड़ा (Milind Deora). वे शिवसेना में शामिल हो सकते हैं.

बता दें कि पिछले कई सालों से तक दक्षिण मुंबई लोकसभा क्षेत्र में शिवसेना और कांग्रेस के बीच काफी खींचातानी देखी गई है. इस सीट पर हमेशा से ही शिवसेना और कांग्रेस के बीच सीधी टक्कर देखने को मिलती रही है. कांग्रेस पार्टी की और से मिलिंद देवड़ा को इस सीट से दो बार सांसद चुने जा चुके हैं. लेकिन पिछले दो लोकसभा चुनावों में शिवसेना के अरविंद सावंत ने मिलिंद देवड़ा को धूल चटाई है. जो कि इस बार महाविकास अघाड़ी में साथ हैं. ऐसे में उद्धव ठाकरे की पार्टी की तरफ से इस सीट को छोड़ने की कोई संभावना नहीं है.

बताया जा रहा है कि इस बार मिलिंद देवड़ा को महाविकास अघाड़ी से टिकट मिलने की उम्मीद कम है. यही वजह है कि वे शिवसेना (शिंदे गुट) में शामिल हो सकते हैं. मिलिंद देवड़ा के संबंधों को देखते हुए शिंदे गुट देवड़ा को पार्टी में शामिल करने और उन्हें महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां सौंपने का फैसला कर सकता है.