Kushinagar News. कुशीनगर जिले के पडरौना में सैंथवार मल्ल महासभा ने एक बैठक का आयोजन किया. कार्यक्रम में सैंथवार मल्ल महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष गंगा सिंह सैंथवार और दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह पहुंचे. कार्यक्रम के आयोजक आसुतोष सिंह बहुगुणा और सैंथवार मल्ल समाज के लोगों ने माल्यार्पण कर स्वागत किया. कार्यक्रम में संगठन के जिलाध्यक्ष के रूप में इंजीनियर मनोज सिंह को चुना गया. ब्लाक कार्यकरणी में एसपी सिंह को ब्लाक अध्यक्ष बनाया गया.

कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष गंगा सिंह सैंथवार ने कहा कि यह कार्यक्रम सैंथवार मल्ल समाज के लोगो की अस्तित्व की लड़ाई के लिए तैयारी बैठक हो रही हैं. 11 फरवरी को गोरखपुर जनपद के चम्पा देवी पार्क में सैंथवार मल्ल भागीदारी संकल्प महारैली में सभी को भाग लेना है. जिससे हमारे समाज को राजनैतिक पहचान मिले. आज कोइ भी दल हमारे समाज को टिकट नहीं देता जबकि पूर्वंचल में हमारे समाज की अच्छी भागीदारी है. इसलिए सभी स्वजतीय बन्धुओं को एक होकर महारैली को सफल बनाना होगा. दर्जा प्राप्त राज्यमन्त्री ने लोगों से कहा कि हमें अपने समाज को एकत्र करना होगा. नहीं तो आज पूर्वंचल में हमारी इतनी संख्या होने के बाद भी सिर्फ दो विधायक है. नहीं सम्भले तो वे भी नहीं बचेंगे इसलिए कार्यक्रम को सफल बनाना बेहद जरूरी है. कोशिश कीजिए कि 11 फरवरी को गोरखपुर में केवल सैंथवार मल्ल समाज ही दिखे.

इसे भी पढ़ें – मस्जिदों और मदरसों में लगाएं ‘जय श्री राम’ के नारे, मौलाना का Video सोशल मीडिया पर वायरल

कार्यक्रम में विश्वजीत सिंह, एसपी सिंह, संजय सिंह “संजू”, अजय सिंह, रामसूरत सिंह, पवन सिंह, छोटे सिंह, आशोक सिंह, रमेश सिंह, राकेश सिंह, जनार्दन सिंह, राजकुमार सिंह, मनीष सिंह, राकेश मल्ल, मास्टर राम सिंह, एडवोकेट रामप्रताप मल्ल के साथ सैकड़ो लोगों ने हिस्सा लिया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक