सुधीर दंडोतिया, भोपाल/शहडोल. मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज शहडोल दौरे पर पहुंचे. जहां मुख्यमंत्री ने आज शनिवार को जिले को कई विकास कार्यों को सौगात दी. साथ ही विकास कार्यों के लोकार्पण एवं भूमिपूजन के समारोह को संबोधित भी किए. इस दौरान अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के प्रस्ताव को ठुकराने वालों को लेकर उन्होंने जवाब भी दिया.

“रामलला को जब जब टेंट से मंदिर में ले जाने के प्रयास हुए, तब-तब राम विरोधियों ने विघ्न पैदा किया”: बीजेपी ने सोशल मीडिया पर जारी किया वीडियो

सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि जो लोग भगवान श्रीराम के आमंत्रण को ठुकरा रहे हैं. अयोध्या में भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा के अवसर को ठुकरा रहे हैं. वो सारे लोग जिन्होंने पहले भी गलत बोला था, आज भी उस बात को ठुकरा करके वो फिर गलती कर रहे हैं.

Makar Sankranti 2024: एमपी में दो दिन मनाई जाएगी मकर संक्राति; जानें क्या है सही तारीख और शुभ मुहूर्त

पुनर्विचार करना चाहिए

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कहा कि ऐसे लोगों से निवेदन करना चाहता हूं कि 22 तारीख में अभी बहुत समय है. ऐसे लोगों को अयोध्या राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए पुनर्विचार करना चाहिए. श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के प्रस्ताव को नकार रहे हैं. भारत की वर्तमान पीढ़ी, भारत के समस्त बहुसंख्यक समाज के लिए सोचने वाला विषय है.

शहडोल के लिए सौगातों का शनिवार: CM डॉ मोहन यादव ने कई परियोजनाओं की दी सौगात, स्पोर्ट्स कंपलेक्स का किया लोकार्पण

संस्कृति को नकार दे ये बहुत दुर्भाग्य की बात

सीएम डॉ मोहन यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री ने कहा राजनीति होती रहेगी, लोकतंत्र का तकाजा है. विचारों की अभिव्यक्ति है. विचार में मतभिन्नता हो सकती है, लेकिन कोई संस्कृति को नकार दे ये बहुत दुर्भाग्य की बात होगी. उन्होंने आगे कहा, आगामी 22 जनवरी को राष्ट्र के लिए गौरव का क्षण होगा, जब श्रीराम मंदिर के गर्भ गृह में प्राण प्रतिष्ठा की जानी है.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक