Viral Video. अयोध्या के नवनिर्मित राम मंदिर का उद्घाटन 22 जनवरी को होने वाला है. इससे पहले श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में वह ‘अयोध्या में पुजारी की गर्दन काट’ लेने की बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर कानून व्यवस्था को लेकर तंज कसा है. अखिलेश यादव ने कहा कि ऐसे लोगों को उत्तर प्रदेश का गृह मंत्री बना देना चाहिए जो ये मान तो रहे हैं कि यूपी में सरेआम गर्दन कटाई, चोरी, लूट-खसोट जारी है. अपराध को स्वीकार करने के बाद ही तो उसको मिटाया जा सकता है.

इसे भी पढ़ें – Ram Mandir : निमंत्रण देने पर अखिलेश यादव ने चंपत राय को दिया धन्यवाद, कहा- हम प्राण प्रतिष्ठा समारोह…

बता दें कि सामने आए वीडियो में चंपत राय कुछ लोगों से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कहा, “अयोध्या में गर्दन काटकर पैसा ले लेते हैं. हमने अपने (राम मंदिर) दरवाजे में सोना मढ़वाया है. अब मढ़वा तो दिया, लेकिन सुरक्षा कौन करेगा. एक दरवाजे की कीमत 60 करोड़ रुपए हो गई. पुजारी की गर्दन काटेंगे और रात में ले जाएंगे. ये तो अयोध्या है. अयोध्या तो अयोध्या है. जिसकी जान जाती है, वो चली जाएगी, मैं तो वहां जाऊंगा नहीं कभी.”

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक