चंडीगढ़. पंजाब स्टेट पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने सितंबर 2023 को समाप्त तिमाही में 564 करोड़ रुपये का मुनाफा दर्ज किया. जबकि पिछले साल इसी अवधि के दौरान 1,880 करोड़ रुपये का घाटा हुआ था. इस मुनाफे के बाद आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पंजाब की भगवत मान सरकार की जमकर तारिफ की है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएसपीसीएल के 564 करोड़ रुपये के मुनाफे की खबर साझा की और एक्स पर लिखा, ‘अब तक मुट्ठी भर परिवार पंजाब का सारा पैसा लूट रहे थे. जनता असहाय थे. लेकिन आम आदमी पार्टी की ईमानदार सरकार के सत्ता में आने से चीजें तेजी से बदलने लगीं. इन लोगों (पिछली सरकारों और पारंपरिक राजनेताओं) ने पंजाब को 75 सालों तक लूटा. इसे बदलने में थोड़ा समय लगेगा, लेकिन अब सब कुछ ठीक हो जायेगा.

वहीं ’एक्स पर उन्हें जवाब देते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अरविंद केजरीवाल को लिखा, “आपने देश में ईमानदार और पारदर्शी राजनीति की मशाल जलाई. पंजाब आज उसी मशाल से रोशनी ले रहा है. मान ने कहा कि पंजाब सरकार अरविंद केजरीवाल के नक्शेकदम पर चल रही है और राज्य के आम लोगों की सुविधा के लिए सार्वजनिक क्षेत्रों को मजबूत कर रही है. मान ने एक बार फिर पंजाब में अकेले आम चुनाव लड़ने का संकेत दिया और कहा कि आप राज्य की सभी 13 लोगों सीटों पर जीत हासिल करेगी.”.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Like करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus
छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक