वीडी शर्मा, दमोह. मध्य प्रदेश के दमोह जिले के जबेरा विधानसभा से विधायक और मध्यप्रदेश सरकार में स्वतंत्र प्रभार के संस्कृति पर्यटन राज्यमंत्री धर्मेंद्र सिंह लोधी की फेसबुक (Facebook) आईडी किसी हैकर्स हैक कर ली है, मामला रविवार देर रात करीब 12 बजे का है. रात में ही मंत्री लोधी के किसी सहयोगी को इस बात की भनक लग गई.

लोगों ने देखा कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक (Facebook) पर एक अश्लील पोस्ट डाली हुई है, जिसमें कई आपत्तिजनक शब्द लिखे हैं. उन्होंने तत्काल ही इसकी जानकारी मंत्री लोधी को दी. जानकारी मिलते ही मंत्री यह समझ गए कि उनकी आईडी किसी ने हैक कर ली है और उन्होंने रात में ही अपना पासवर्ड बदल दिया.

Lalluram Impact : नौकरी के बदले SEX की डिमांड करने वाला अफसर होगा बर्खास्त, बीज निगम के अध्यक्ष ने दिए निर्देश

Facebook आईडी हैक

मंत्री लोधी ने अपनी तरफ से फेसबुक पर (Facebook) पोस्ट की. जिसमें उन्होंने अपने सभी फ्रेंड्स को यह सूचना दी कि उनकी आईडी हैक हो गई है और जिसने भी ये कृत्य किया है उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

नाबालिग को बंधक बनाकर पीटने का Video: बच्चे के मुंह में उड़ाता रहा सिगरेट का धुआं, युवक ने जूते से पीटा

मंत्री के भाई ने दी जानकारी

मंत्री धर्मेंद्र लोधी के छोटे भाई सत्येंद्र लोधी ने बताया कि रात में ही जानकारी मिल गई थी इसलिए उनके भाई ने पासवर्ड बदल दिया था. मामले में नोहटा थाने में एफआईआर कराई जा रही है, ताकि संबंधित आरोपियों की पहचान कर उसके खिलाफ कार्रवाई की जा सके.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

Read More:-