अजय नीमा, उज्जैन। राजस्थान के विधायक और पूर्व सांसद बालक नाथ योगी अपने उज्जैन प्रवास के दौरान श्री महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने महाकालेश्वर भगवान का पूजन अभिषेक किया। इस दौरान विधायक ने मंदिर परिसर स्थित ओंकारेश्वर मंदिर में सफाई भी की। 

राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर VD शर्मा का तंज: कहा- देश कांग्रेस से न्याय मांग रहा, दीवार लेखन अभियान को लेकर कही यह बात

राजस्थान विधायक बालकनाथ योगी आज सोमवार को महाकालेश्वर के दरबार पहुंचे। इस दौरान मंदिर प्रबंध समिति की ओर से समिति सदस्य राजेन्द्र शर्मा ‘गुरु’, उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया ने उनका स्वागत व सम्मान किया गया। विधायक ने कहा कि आज मकर संक्रांति के अबसर पर महाकाल के दर्शन करने का सौभाग्य मिला है।

MP से 21 करोड़ राम नाम पहुंचेंगे अयोध्या: यहां मौजूद है अनोखी राम नाम बैंक, पैसों की जगह जमा होते हैं राम के नाम, जानें ब्याज में क्या मिलता है ?

 उन्होंने आगे कहा अयोध्या में राम मंदिर पर उन्होंने कहा कि राम जी वहां पर विराजमान होने वाले हैं। जिस प्रकार उस समय राम जी विजय कर लौटे थे और राम राज्य की स्थापना की थी। एक बार फिर सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में राम राज्य की स्थापना हो। इस दौरान उन्होंने मंदिर परिसर में सफाई करते हुए स्वच्छता का परिचय दिया। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

Read More:-