नई दिल्ली . राजधानी के चाणक्यपुरी इलाके में स्थित पांच सितारा होटल में भारतीय मूल की अमेरिकी महिला के साथ दुष्कर्म हो गया. 42 वर्षीय महिला ने एक प्राइवेट कंपनी के सीईओ पर आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

नई दिल्ली जिले के एडिश्नल डीसीपी के मुताबिक, महिला ने आरोपी सीईओ के खिलाफ चाणक्यपुरी थाने में शिकायत दर्ज कराई है. जिसकी हर पहलू से जांच की जा रही है.

आरोपी ने नौकरी दिलाने में मदद की थी : महिला का आरोप है कि पिछले साल 14 सितंबर को पांच सितारा होटल में आरोपी ने उसके साथ यौन शोषण किया था. महिला एक कंपनी में सहायक महाप्रबंधक के रूप में काम कर रही थी, जहां पर आरोपी बतौर सीईओ था. महिला ने बताया कि यह सीईओ उसके चाचा का जानकार है. उसी ने नौकरी दिलाने में मदद की थी. पुलिस ने महिला का मेडिकल करवाया है.

साक्ष्य एकत्र करने में जुटी पुलिस : पुलिस का कहना है कि जांच अभी प्रारंभिक स्तर पर है. आरोपों के आधार पर साक्ष्य एकत्र करने का प्रयास किया जा रहा है. महिला की उम्र 42 साल है. पुलिस फिलहाल यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि महिला कैसे कंपनी के सीईओ के साथ होटल चली गई? क्या किसी काम के सिलसिले में या फिर सीईओ उसे किसी बहाने से लेकर पांच सितारा होटल में गया था.