चंकी बायपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में मोबाइल दुकान में हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने नाबालिग सहित दो युवकों को गिरफ्तार कर 11 नए फोन जब्त किया है। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ पुलिस केस दर्ज कर पूछताछ कर रही है।

डीसीपी अभिषेक आनंद ने बताया कि विजयनगर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों एक चोर गिरोह ने मोबाइल की दुकानों को निशाना बनाया था। वह रात के अंधेरे में मोबाइल दुकानों के शटर तोड़कर वारदात को अंजाम देते थे और फरार हो जाते थे। इस मामले की पुलिस लगातार जांच में जुटी हुई थी। चोरी हुए मोबाइल में से एक की लोकेशन खजराना क्षेत्र में ट्रेस की गई, लेकिन पुलिस को वहां से कोई सफलता नहीं मिली।

अतिथि शिक्षकों ने मांगी भीख: नियमितीकरण की मांग को लेकर शिक्षा अधिकारी को सौंपा ज्ञापन, 6 महीने से वेतन न मिलने से परेशान

मोबाइल नंबर डिटेल के आधार पर कुछ लोगों से पूछताछ की गई, तब पुलिस एक संदेही नाबालिग चोर तक पहुंची। जिससे गिरोह के अन्य दो सदस्यों की जानकारी मिली। पूछताछ में नाबालिग ने बताया कि उन्होंने रोबोट चौराहे स्थित एक मोबाइल दुकान में चोरी की थी। नाबालिग से पुलिस ने 3 मोबाइल भी बरामद किए। वहीं, पकड़े गए चोर सुनील (32) पिता मनोज रोकड़े निवासी खरगोन और राजेश (20) पिता किशोर निवासी खरगोन से चोरी के अन्य 8 मोबाइल बरामद किए गए। पुलिस आरोपियों से चोरी की अन्य वारदातों को लेकर पूछताछ में जुटी हुई है।

तेज रफ्तार ने छीन ली मासूम की जिंदगी: घर के बाहर खेल रहे 2 साल बच्चे को ट्रैक्टर ने रौंदा, मौके पर मौत

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

Read More:-