कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश सरकार के जिलेवार रोजगार के अवसर और इन्वेस्टर मीट कराए जाने के फैसले पर राज्यसभा सांसद और कांग्रेस नेता विवेक तंखा ने कहा कि पिछले 20 साल से बीजेपी सरकार इन्वेस्टर मीट करा रही है, लेकीन कोई भी इन्वेस्टर नहीं आया। विवेक तंखा ने कहां की हवा हवाई बातें करने से इन्वेस्ट नहीं आता इन्वेस्ट आता फुल प्रूफ प्लान करने से, इन्वेस्ट आता है इंफ्रास्ट्रक्चर करने से और उस तरह की सुविधा करने से।

चाइनीज मांझा से बच्चे की मौत का मामला: नेता प्रतिपक्ष ने उठाई जांच की मांग, सिंघार बोले- दोषियों पर हो कड़ी कार्रवाई 

जबलपुर में टूरिज्म समिट की जरूरत 

विवेक तंखा ने कहा कि जबलपुर में इन्वेस्टर मीट की नहीं बल्कि टूरिज्म सेक्टर को लेकर समिट करने की जरूरत है। विवेक तंखा ने कहा कि जबलपुर ही नहीं बल्कि पूरे महाकौशल में टूरिज्म सेक्टर को लेकर अपार संभावना है। लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह होता है कि जबलपुर में एक भी ढंग का शौचालय नहीं है और सरकार बड़ी-बड़ी बातें कर रही है। 

किसान को चूजा कहने वाली तहसीलदार बोली- Video अधूरा है… मैंने माफी मांग ली है, किसान ने भी कही यह बात

विवेक तंखा ने इंफ्रास्ट्रक्चर पर सवाल उठाते हुए कहा कि, पूरे भेड़ाघाट या किसी भी टूरिस्ट प्लेस पर चले जाइए वहां पर सरकार की ओर से ऐसी कोई भी सुविधा या इंफ्रास्ट्रक्चर नहीं खड़ा किया गया है जिससे इस सेक्टर में बूम आ सके। लिहाजा टूरिज्म सेक्टर को बढ़ाने के लिए सरकार को बहुत सारे कदम उठाने की जरूरत है। विवेक तंखा ने कहा कि सरकार को फूल प्लानिंग के साथ काम करने की जरुरत है, ये सरकार सिर्फ प्रचार प्रसार में लगी हुई है।

Vivek Tankha

Read More:-