रायपुर. राजधानी में पुलिस ने नशे के विरूद्ध बड़ी कार्रवाई की है. प्रतिबंधित नशीली कप सिरप की सप्लाई करने वाले मेडिकल स्टोर संचालक कमलेश उपाध्याय को गिरफ्तार किया है. उसके कब्जे से 23 पेटी कुल 2760 नग कप सिरप जब्त की गई है. आरोपी कमलेश श्याम भवन के बाजू ईतवारी मोहल्ला जिला नागपुर (महाराष्ट्र) का रहने वाला है. वहीं उसका मेडिकल स्टोर है. रायपुर के तस्करों की मांग पर वह बस और कुरियर के जरिए सप्लाई करता था.

एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि नशे की चेन तोड़ने के लिए कार्रवाई की गई है. कुछ दिन पहले गंज और देवेंद्र नगर थाना क्षेत्र में आरोपियों को पकड़ा गया था. गिरफ्तार आरोपियों से प्रतिबंधित नशीली सिरप की सप्लाई चैन के संबंध में कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपितों द्वारा सिरप को नागपुर (महाराष्ट्र) निवासी कमलेश उपाध्याय नामक व्यक्ति से क्रय करना और उसके द्वारा सिरप को नागपुर से रायपुर भेजना बताया गया. इस पर पुलिस टीम ने नागपुर (महाराष्ट्र) निवासी कमलेश उपाध्याय की पतासाजी में जुटी रही.

एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट और देवेंद्र नगर पुलिस की चार सदस्यीय टीम को नागपुर (महाराष्ट्र) रवाना किया गया था. टीम के सदस्यों ने नागपुर (महाराष्ट्र) पहुंचकर आरोपी की पतासाजी करते हुए रेड कार्रवाई कर उसे पकड़कर पूछताछ की. आरोपी ने सिरप को मांग के आधार पर रायपुर सहित अन्य कई राज्यों में सप्लाई करना बताया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक