बालासोर। ओडिशा के बालासोर जिले में एक लड़की ने अपने माता-पिता पर चाकू से हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया है. घटना सोमवार रात की बताई जा रही है. मामला सोरो थाना क्षेत्र के हातिगड़िया गांव का है.

मिली जानकारी के मुताबिक, 38 वर्षीय रंजीत सिंह और उनकी पत्नी 32 वर्षीय बुदुनी सिंह की सबसे बड़ी बेटी 20 वर्षीय कुनी सिंह शादी के बाद भी दो साल से अपने माता-पिता के घर पर रह रही है. सोमवार को जब रंजीत और उसकी पत्नी बुदुनी खाना खा रहे थे तो कुनी फोन पर किसी से बात कर रही थी. दंपति को अपनी बेटियों का मोबाइल फोन इस्तेमाल करना पसंद नहीं था, इसलिए बुदुनी ने अपनी छोटी बेटी की तारीफ करते हुए कुनी को डांटा.

इस पर कुनी क्रोधित हो गया और कथित तौर पर उसे पैनिक अटैक का सामना करना पड़ा. फिर उसने अपनी मां पर चाकू से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया और जब उसके पिता रंजीत ने बुदुनी को बचाने की कोशिश की तो उन पर भी कुनी ने चाकू से हमला किया. इससे रंजीत के पेट और हाथ पर गहरे घाव लगे, जबकि बुदुनी के हाथ और सिर पर गहरे घाव लगे.

मदद के लिए उनकी चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी उन्हें बचाने आए और घटना की जानकारी पुलिस को दी. जल्द ही, सोरो पुलिस मौके पर पहुंची और रंजीत और बुदुनी को बचाया. दंपति को गंभीर हालत में सोरो सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) ले जाया गया. ​पुलिस ने कुनी सिंह को हिरासत में लिया है.