लखनऊ. मैनपुरी सांसद डिंपल यादव के जन्मदिन के अवसर पर समाजवादी महिला सभा की ओर से सोमवार को लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय में विशाल भंडारे का आयोजन किया गया. इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि डिंपल यादव मौजूद रहीं. उन्होंने अपने जन्मदिन पर भंडारे में प्रसाद, कंबल, साड़ी और पुस्तक वितरण किया. साथ ही उन्होंने अपने जन्मदिन पर भंडारा में महिलाओं से मुलाकात की और जनता के बधाई संदेशों को स्वीकार किया.

इस दौरान महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही सिंह, राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, पूर्व सांसद अरविंद कुमार सिंह, विधायक रविदास मेहरोत्रा, पूर्व एमएलसी राजपाल कश्यप, उदयवीर सिंह समेत कई पदाधिकारी मौजूद रहे. बता दें कि भंडारे का आयोजन महिला सभा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा यादव ने किया. इस मौके पर महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही सिंह ने कहा कि आज महिला सशक्तिकरण की प्रतीक हमारी नेता का जन्मदिन जनसेवा करके मनाया गया हैं. वह सभी की प्रेरणास्रोत हैं. वहीं समाजवादी महिला सभा की विभिन्न पदाधिकारियों ने जन्मदिन पर अपनी विशेष भूमिका निभाई. 

इसे भी पढ़ें – जन्मदिन पर मायावती ने की प्रेस कांफ्रेंस, कहा- इस लोकसभा चुनाव में बसपा नहीं करेगी किसी से गठबंधन, EVM को लेकर भी कही ये बड़ी बात…

मैनपुरी सांसद डिंपल यादव के जन्मदिन के मौके पर समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष राजपाल कश्यप ने गोमतीनगर में गरीब बच्चों को कॉपी-किताबें, रबर, पेंसिल तथा बिस्कुट बांटे. समाजवादी महिला सभा की प्रदेश अध्यक्ष रीबू श्रीवास्तव ने अलीगंज महावीर मंदिर लखनऊ के पास गरीबों को कम्बल तथा खिचड़ी बांटी. इस कार्यक्रम में ममता शर्मा, आशुतोष शर्मा, ज्ञानमती भार्गव के साथ महिला सभा की टीम ने सहयोग किया. इसके अलावा अमेठी में जयसिंह प्रताप यादव ने गरीब बच्चों को मिठाई तथा पुस्तकें बांटी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक