राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। राहुल गांधी की न्याय यात्रा को लेकर पूर्व सीएम कमलनाथ के सलाहकार का बड़ा बयान सामने आया है। पीयूष बबेले ने कहा कि पदयात्रा और अन्य यात्राओं से ही दुनिया बनी है। श्री राम जब अयोध्या में रहते थे तब तक वे भगवान थे। जब उन्होंने पदयात्रा की तब वे मर्यादापुरुषोत्तम राम बनते हैं।

कमलनाथ के मीडिया सलाहकार ने कहा कि संसार के इतिहास में पदयात्राओं जैसी भूमिका किसी ने नहीं निभाई। कोलंबस, वास्को द गामा ने लंबी लंबी यात्राएं की उनसे ही ये आधुनिक दृश्य बना है। लोकतंत्र, आजादी और मानवीय मूल्यों की बात करें तो राष्ट्रीय पिता महात्मा गांधी ने हम सबकों सिखाया है कि पैदल निकला, जनता के पास जाओ, उनकी बातों को समझा, जनता की जो आकांक्षाए और भावनाएं हैं उनके हिसाब से नेतृत्व को ढालों।

लोकसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में बड़ी बैठक: BJP ने MP की 29 सीटों को 7 क्लस्टर में बांटा, इन्हें मिल सकती है अहम जिम्मेदारी

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा यही काम कर रही है। वे सबसे पहले मणिपुर गए। वहां हिंदुस्तान का सबसे खूबसूरत इलाका है। लेकिन वर्तमान सरकार में मणिपुर सबसे ज्यादा विभाजित इलाका बन गया और भयंकर हिंसा देखने को मिली। कायदे से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को वहां जाना चाहिए था, लेकिन उनके पास दूसरे कामों के लिए वक्त है, इंसानियत के लिए समय नहीं है। जबकि राहुल गांधी ने वहीं से यात्रा शुरू की।

हिंदू महासभा ने PM मोदी और CM योगी को खून से लिखा पत्र: कार सेवकों को सम्मान निधि देने की मांग, आज ‘अयोध्या सेवक सम्मान’ से करेगी सम्मानित

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

Read More:-