​​BLB Limited Share Price: मंगलवार को शेयर बाजार के शुरुआती कामकाज में उतार-चढ़ाव दर्ज किया जा रहा था और बीएसई सेंसेक्स 81 अंक की बढ़त के साथ 73409 अंक के स्तर पर कारोबार कर रहा था. वहीं निफ्टी 506 अंक की बढ़त के साथ 22103 अंक के स्तर पर काम कर रहा था.

शेयर बाजार के शुरुआती कामकाज में निफ्टी आईटी इंडेक्स में कमजोरी दर्ज की जा रही थी. अगर शेयर बाजार में कमजोरी दिखाने वाले शेयरों की बात करें तो एचसीएल टेक, विप्रो, एलटीआई माइंड ट्री और टेक महिंद्रा के शेयरों में कमजोरी दर्ज की जा रही है.

मंगलवार को शेयर बाजार के उतार-चढ़ाव भरे कारोबारी दौर में बीएलबी लिमिटेड के शेयर सुबह 5 फीसदी से ज्यादा की बढ़त के साथ 24.80 रुपये के स्तर पर कारोबार कर रहे थे. बीएलबी लिमिटेड के शेयर पिछले कुछ दिनों से कमजोर हैं. हालांकि, पिछले 6 महीनों में बीएलबी लिमिटेड के शेयरों ने निवेशकों को 25 फीसदी का रिटर्न दिया है.

कोरोना संकट के दौरान 3 अप्रैल 2020 को बीएलबी लिमिटेड के शेयर ₹3 के निचले स्तर पर थे, जहां से अब तक निवेशकों को 700 फीसदी का रिटर्न मिल चुका है. लगभग 120 करोड़ रुपये के मार्केट कैप वाले बीएलबी लिमिटेड के शेयरों का 52 सप्ताह का उच्चतम स्तर 37.50 रुपये है, जबकि 52 सप्ताह का निचला स्तर 18.10 रुपये है.

बीएलबी लिमिटेड एक विशेष कंपनी है जो बाजार संरचना और गतिशीलता ट्रैकिंग से संबंधित है. कंपनी ट्रेडिंग और निवेश व्यवसाय में लगी हुई है जो शेयरों और प्रतिभूतियों आदि का कारोबार करती है.

बीएलबी लिमिटेड नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का एक कॉर्पोरेट सदस्य है. बीएलबी ग्रुप वर्ष 1965 में स्थापित एक कंपनी है जो चार दशकों से अधिक समय से कॉर्पोरेट स्टॉक ब्रोकर के रूप में काम कर रही है. दिल्ली की ब्रोकरेज फर्म अपनी टीम में कई कुशल पेशेवरों को शामिल करके लाखों ग्राहकों को अपनी सेवाएं प्रदान कर रही है.

शेयर बाजार में अपने कामकाज के दौरान बीएलबी लिमिटेड के शेयरों ने लगभग 60 रुपये की ऊंचाई को भी छुआ है. शेयर बाजार के जानकारों का कहना है कि अगर आप भी शेयरों पर दांव लगाकर कमाई करना चाहते हैं तो बीएलबी लिमिटेड के शेयरों पर नजर रख सकते हैं और कमजोरी की स्थिति में इसके शेयर खरीद सकते हैं.

नोट : निवेश से पहले विशेषज्ञों से सलाह जरुर लें.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक