गरियाबंद। जिले में आज दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो की मौत हो गई है. मृतकों में एक 7 साल का बच्चा भी शामिल है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई हैं. दोनों हादसे अलग-अलग थाना क्षेत्र के हैं. Read More – जिला अस्पताल की स्थिति देख भड़के स्वास्थ्य मंत्री जायसवाल, अधिकारियों को लगाई फटकार, सीरियस पेशेंट को रायपुर रिफर करने दिए निर्देश

पहला हादसा देवभोग थाना क्षेत्र के कुर्लापारा गांव में हुआ. ट्रैक्टर मुंडी से गिरते ही बच्चे की मौत हो गई. थाना प्रभारी गौतम गावड़े ने बताया कि, ट्रैक्टर मूंडी में सवार 7 वर्षीय डोले निधि चलती ट्रैक्टर से अचानक गिर गया. उसके सिर में अंदरूनी चोंट लगी थी. घायल बालक को देवभोग अस्पताल लाया गया, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. थाना प्रभारी ने कहा कि मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है. चालक के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया जाएगा.

वहीं, दूसरा हादसा गरियाबंद थाना क्षेत्र के नहर गांव मार्ग पर हुआ. यहां बाइक सवार युवक पुल से टकरा गया और सड़क में जा गिरा. बताया जा रहा है कि उसके सिर में गंभीर चोट लगी थी, जिसके चलते मौके पर ही युवक की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.