सुधीर दंडोतिया, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कुत्तों को पकड़ने अभियान जारी है। 6 माह के मासूम की आवारा कुत्तों के काटने से मौत के बाद प्रशासन सख्त हो गया है। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के निर्देश के बाद लगातार गली-मोहल्लों में घूम रहे आवारा कुत्तों को पकड़ने का अभियान जारी है। इस मामले में भोपाल कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने कहा कि नियम अनुसार प्रक्रिया को फॉलो किया जा रहा है। 

लोकसभा चुनाव के लिए MP में क्लस्टर प्रभारियों की नियुक्ति, डिप्टी सीएम राजेन्द्र शुक्ला, नरोत्तम मिश्रा समेत इन्हें मिली इन जिलों की जिम्मेदारी

भोपाल कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने कहा कि कुत्तों को पकड़ने अभियान चल रहा है। पेट लवर्स के विरोध पर उन्होंने कहा कि जो भी नियम अनुसार प्रक्रिया है वह फॉलो की जा रही है। नगर निगम का अमला इस काम में लगा हुआ है। राजधानी भोपाल में कुत्तों को पकड़ने के लिए निगम की टीम अलग-अलग जगहों में जा रही है। हालांकि इस दौरान कुछ पेट लवर्स का उन्हें विरोध भी झेलना पड़ा। 

बड़ी खबर: जेल प्रहरी पर धारदार हथियार से हमला, सिर बुरी तरह फटा, अस्पताल में भर्ती

दरअसल राजधानी भोपाल में बीते दिनों आवारा कुत्तों ने 6 माह के बच्चे को झाड़ियों में ले जाकर नोच डाला। इससे मासूम की मौत हो गई। इस मामले में सीएम ने तत्काल कार्रवाई कर परिजनों को चार लाख रुपए देने के निर्देश दिए थे। साथ ही आवारा कुत्तों को पकड़ने अभियान चलाने कहा था। जिससे इस प्रकार की घटनाएं आगे न हो।   

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

Read More:-