लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बेरोजगारी को लेकर भाजपा सरकार पर हमला बोला है. उन्हाेंने सोशल मीडिया एक्स पर एक न्यूज चैनल की वीडियो क्लिप शेयर कर भाजपा सरकार पर निशाना साधा है.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश का बेरोज़गार युवा अपनी जेब में अपने नौकरी के लिए सीवी लिए घूम रहा है, लेकिन एक तो कहीं नौकरी नहीं मिल रही है और कहीं मिल भी रही है तो उसकी योग्यता के हिसाब से उनके स्तर से बहुत निम्नतर स्तर पर. सपा सभी युवाओं को उनकी योग्यता के अनुरूप नौकरी देने के लिए वचनबद्ध है, जिससे उनके स्वाभिमान को कभी ठेस न पहुंचे और समाज में उन्हें यथोचित मान-सम्मान और स्थान मिले.

इसे भी पढ़ें – 2024 का चुनाव हार-जीत का नहीं, युवा पीढ़ी के भविष्य का चुनाव – अखिलेश यादव

बता दें कि अखिलेश यादव द्वारा शेयर किए वीडियो क्लिप में एक युवा डिबेट के दौरान कह रहा है कि बीजेपी के जितने भी प्रवक्ता अयोध्या में आते हैं जब उनसे रोजगार की बात की जाती है तो वे कहते हैं कि अयोध्या में रेस्टोरेंट, होटल, मॉल बन रहे हैं, इससे युवाओं को रोजगार मिलेगा. इतना कहने के बाद इस युवा ने अपनी जेब से अपना सीवी निकाला और बीजेपी प्रवक्ता से कहा कि सर, मैं आपके बनाए गए अयोध्या के सभी रेस्टोरेंट, होटलों में गया, जहां मुझे ये पता चला कि मैनेजर जैसी अच्छी पोस्ट्स पर सब आपके लोग भर्ती हुए हैं और अयोध्या के युवाओं को वेटर की नौकरी मिल रही है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक