Odisha News:  भुवनेश्वर. ओडिशा की राजधानी के बाहरी इलाके में बालियंता पुलिस सीमा के भीतर रहस्यमय परिस्थितियों में एक व्यवसायी के मृत पाए जाने के दो दिन बाद, कमिश्नरेट पुलिस ने यहां इस संबंध में एक महिला को गिरफ्तार करके मामले को सुलझाने का दावा किया है. आरोपी की पहचान सनकी राणा उर्फ सोनी के रूप में हुई. पुलिस ने कहा कि सोनी कुछ समय के लिए व्यवसायी विश्वजीत नायक उर्फ बाबू की मां कि देखभाल कर रही थी. उसका विश्वजीत के साथ अफेयर चल रहा था और वह उससे शादी करना चाहती थी. लेकिन जब विश्वजीत ने इनकार कर दिया, तो सोनी ने बदला लिया और संपत्ति के लालच में अपराध को अंजाम दिया.

पुलिस ने आगे बताया कि यह पहली बार नहीं है जब सोनी ने कोई अपराध किया है. 2005 में, जब वह झारसुगुड़ा में थी, तब उसे अपनी भाभी की हत्या के लिए 12 साल की जेल की सजा सुनाई गई थी. अपनी रिहाई के बाद, सोनी पिछले तीन वर्षों से पुरी के एक आश्रम में रह रही थी. अपने प्रवास के दौरान, वह विश्वजीत नायक की मां से मिलीं और उनकी देखभाल करना शुरू कर दिया. धीरे-धीरे विश्वजीत नायक के साथ उसकी जान-पहचान बढ़ती गई और कथित तौर पर दोनों के बीच अवैध संबंध शुरू हो गए.

सूत्रों ने कहा कि विश्वजीत नायक ने उससे आश्रम छोड़ने और उसके साथ रहने के लिए कहा लेकिन सोनी ने इनकार कर दिया. इसके अलावा, जब आरोपी ने शादी करने की इच्छा व्यक्त की, तो विश्वजीत नायक ने शादी करने से इनकार कर दिया. इससे दोनों के बीच दरार पैदा हो गई, इसके बाद आरोपियां ने हत्या का प्लान बनाकर उसकी हत्या कर दी.