रेणु अग्रवाल, धार। मध्य प्रदेश के धार से कॉलेज छात्रा के अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना बुधवार शाम करीब 5 बजे के आसपास की बताई जा रही है। जहां पीजी कॉलेज के सामने से छात्रा का वैन सवार 4 से 5 की संख्या में आए युवकों ने किडनैप कर लिया। घटना के बाद हड़कंप मच गया। मिली जानकारी के अनुसार अपहरणकर्ता मारुति इक्को वाहन में छात्रा ललिता बुंदेला का अपहरण कर ले गए है ।

राजधानी में नहीं थम रहा आवारा कुत्तों का आतंक: आज फिर 45 लोगों को काटा, सबसे ज्यादा मासूम हुए शिकार 

बताया जा रहा है कि छात्रा M.A. 3rd सेमेस्टर की परीक्षा  देने इंदौर से धार PG कॉलेज आई थी। छात्रा मूलतः धार जिले के उमरबन के पास करोंदिया गांव की रहने वाली बताई जा रही है। छात्रा के साथ 4 छात्राएं और थी इन छात्राओं ने अपहरणकर्ताओ से संघर्ष भी किया। CSP धार और नोगांव थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। 

Vikram Utsav 2024: 1 मार्च को कलश यात्रा से होगा शुभारंभ, अभिनेत्री हेमा मालिनी और जुबिन नौटियाल देंगे प्रस्तुति

मिली जानकारी अनुसार छात्रा ललिता बुंदेला पिछले कुछ समय से इंदौर में रहकर पढ़ाई कर रही है। एमए थर्ड सेमेस्टर की परीक्षा अभी चल रही है। बुधवार दोपहर वह पेपर देने इंदौर से धार आई थी। शाम को एग्जाम खत्म होने के बाद अपनी सहेलियों के साथ पैदल जा रही थी, इसी दौरान बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया। फिलहाल पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

Read More:-