जालंधर. डेढ़ साल से पनबस वोल्वो यात्रियों के लिए अलग वेटिंग रूम बनाने की कोशिश आखिरकार सफल हो गई है। शहीद-ए-आजम भगत सिंह अंतर्राज्यीय बस टर्मिनल पर पनबस वोल्वो के यात्रियों के लिए एक विशेष एयर-कंडीश्नर वेटिंग रूम बन कर तैयार है।यह दिल्ली रूट की बसों के काउंटर के ठीक पीछे बनाया गया है।

चंडीगढ़ का काउंटर भी थोड़ी दूरी पर है। यात्रियों को पनबस वोल्वो टिकट दिखाने पर ही वेटिंग रूम में एंट्री मिलेगी और सामान्य बसों के यात्री इस वेटिंग रूम का उपयोग नहीं कर सकेंगे। जिस कमरे को वोल्वो यात्रियों के लिए वेटिंग रूम में तबदील किया गया है वह पहले महिलाओं के लिए आरक्षित था।पंजाब रोडवेज जालंधर-1 के जनरल मैनेजेर मनिंदर सिंह ने पुष्टि की है कि पनबस वोल्वो यात्रियों के लिए बस स्टैंड पर एक एयर कंडीश्नर वेटिंग रूम का निर्माण किया जाएगा।

उन्होंने कहा है कि वेटिंग रूम में सोफा, टेबल आदि फर्नीचर रख दिया गया है। अन्य जरूरी सामान भी मंगाया जा रहा है। कड़ाके की सर्दी के कारण एयर कंडीशनर की जरूरत नहीं है, लेकिन गर्मियां शुरू होते ही एयर कंडीशनर भी काम करना शुरू कर देंगे। उम्मीद है कि अगले कुछ दिनों में वेटिंग रूम औपचारिक रूप से खुल जाएगा।