IND vs AFG 3rd T20I: आज भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा हा है. इस मैच में भारत ने कप्तान रोहीत शर्मा की तूफानी शतकीय पारी के बदौलत पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 212 रन बनाए हैं. अब अफगानिस्तान को इस मैच में जीत के लिए 213 रन बनाने होंगे.

आपको बता दें कि, मैच के दौरान एक वक्त भारत ने 22 रन पर चार विकेट गंवा दिए थे. यशस्वी जायसवाल चार रन और शिवम दुबे एक रन बनाकर आउट हुए. वहीं, विराट कोहली और संजू सैमसन गोल्डन डक का शिकार हुए. इसके बाद रोहित और रिंकू ने पांचवें विकेट के लिए 95 गेंद में 190 रन की नाबाद साझेदारी की.

रोहित शर्मा ने लगाया टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर का पांचवां शतक

रोहित शर्मा ने धमाकेदार वापसी करते हुए आज अपने टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर का पांचवां शतक जड़ा. इसके साथ ही वह इस प्रारूप में शतक लगाने के मामले में फिर से शीर्ष पर पहुंच गए हैं. रोहित 69 गेंद में 11 चौके और आठ छक्के की मदद से 121 रन बनाकर नाबाद रहे. इसके अलावा रिंकू ने 36 गेंद पर अर्धशतक लगाया. बता दें कि, रोहित 14 महीने बाद इस प्रारूप में वापसी कर रहे हैं. पहले दो मैच में खाता नहीं खोल पाए थे, लेकिन अब उन्होंने धमाकेदार वापसी की है.

अफगानिस्तान के लिए फरीद ने झटके 3 विकेट

आज के मैच में अफगानिस्तान के लिए फरीद अहमद ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाएं, इस दौरान उन्होंने विराट कोहली, संजु सैमसन और यशस्वी जयसवाल को पवेलियन भेजा. वहीं अजमतुल्लाह ओमरजई ने पिछले दो मैचों में बैक-टू-बैक हाफ सेंचुरी लगाने वाले शिवम दुबे को आउट किया.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Like करना न भूलें.

https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus