अंकित तिवारी, रायसेन। मध्य प्रदेश के लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल रायसेन पहुंचे। जहां उन्होंने 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के संबंध में बैठक ली। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह सौभाग्य की बात की हम रामलला की प्राण प्रतिष्ठा देखेंगे। साथ ही राज्य मंत्री ने नगरवासियों से इस दिन को दिवाली की तरह मनाने की बात कही है।

राज्य मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल रायसेन में अपने गृह निवास बरेली में भाजपा कार्यकर्ताओं, हिंदू उत्सव समिति, राजस्व विभाग, पुलिस विभाग, नगर की गणमान्य नागरिकों, पत्रकारो के साथ बैठक की। नरेंद्र शिवाजी ने 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के संबंध में चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह बड़े सौभाग्य का दिन है की हम उन 500 सालों में से उस पीढ़ी के लोग हैं जो रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा भव्य और दिव्य मंदिर देख पा रहे है।

Ayodhya जाना हुआ आसान: ग्वालियर से अयोध्या के लिए फ्लाइट की शुरुआत, जानिए कितना लगेगा समय और किराया

उन्होंने कहा कि हम सभी को यह दिन दिवाली की तरह मनाना है। नगर को भगवा झंडियों, लाइट, रंगोली और आतिशबाजी कर मानना है। वहीं कार्यकर्ताओं ने भी अपनी-अपनी तैयारी के बारे में जानकारी दी और नगर में होने वाले कई संस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन भी किए जा रहे है। नगर में जगह-जगह बड़े-बड़े स्वागत गेट जिन पर राम जी के चित्र अंकित है वह लगाए जा रहे हैं। मंदिरों की सफाई, लाइटिंग से सजाया जा रहा है। नगर के प्रमुख सड़कों पर भगवा झंडा लगाए जा रहे हैं।

‘रामराज्य बनेगा हमारी पहचान’: मोहन सरकार ने जारी किया महीनेभर का रिपोर्ट कार्ड, ‘एक माह के प्रयास से दोगुना हुआ विश्वास’ की दी टैगलाइन

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

Read More:-