रायपुर. अयाेध्या में 22 जनवरी 2024 को होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह काे लेकर पूरे भारत में भक्तिमय माहौल बना हुआ है. वहीं छत्तीसगढ़ के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने सुप्रसिद्ध गायक संगीतकार और अभिनेता नितिन दुबे का श्रीराम भजन “मेरे मन में है राम” अपने सभी सोशल मीडिया अकॉउंट से शेयर किया है.

गायक संगीतकार अभिनेता नितिन दुबे का नया भजन “मेरे मन में हैं राम” जमकर वायरल हो रहा है. इस भजन की खासियत ये है कि ये हिंदी श्रीराम भजन भगवान श्रीराम के जीवन मूल्यों पर बनी है और छत्तीसगढ़ राज्य में ही इस भजन की शूटिंग हुई है. छत्तीसगढ़ माता कौशल्या की जन्मभूमि भगवान राम का ननिहाल है एवं यहां पर बने इस श्रीराम भजन को पूरे इंडिया में बहुत पसंद किया जा रहा है.

“मेरे मन मे हैं राम” इस भजन में नितिन दुबे के साथ सुप्रसिद्द कलाकार शर्मिला बिस्वास और बाल कलाकार सिद्धि दुबे ने भी अभिनय किया है. इस गीत के गायक संगीतकार अभिनेता नितिन दुबे हैं और गीतकार सनत हैं. इस भजन के डायरेक्टर दीप्तांशु छडीमली और कोरियोग्राफर राम यादव हैं. ये गीत यूटयूब चैनल नितिन दुबे ऑफिशियल पर रिलिज़ हुआ है और इसे अब तक 22 लाख से ज़्यादा दर्शक देख चुके हैं.

देखें वीडियो –

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक