दिनेश शर्मा, सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले में आज गुरुवार को बड़ा हादसा हो गया. जहां निजी स्कूल बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई गई. इस हादसे में बस सवार पांच बच्चों को गंभीर चोट आई है. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल के लिए भर्ती कराया गया है. स्कूल बस का ड्राइवर नशे की हालत में हाेना बताया जा रहा है. फिलहाल, पुलिस इसकी जांच कर रही.

घटना जिले के रहली थाना क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि क्राइस्ट कान्वेंट स्कूल की बस छुट्टी के बाद बच्चों की छोड़ने जा रही थी. इस दौरान स्कूल बस साइकिल को टक्कर मारते हुए पेड़ से टकराई गई. पेड़ से टकराने से बस सवार बच्चों में चीख-पुकार मच गई.

मौत बन कर दौड़ी एंबुलेंसः इंदौर में फिर हिट एंड रन का मामला आया सामने, कई राहगीरों को किया घायल

स्कूल बस में दो दर्जन से अधिक बच्चे सवार थे, जिसमें से पांच बच्चों को गंभीर चोट आई है‌. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चों को इलाज के लिए एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने घायलों को प्राथमिक उपचार देकर जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया है. जहां उनका इलाज जारी है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

सरकारी नुमाइंदों का कारनामा: बिना पिलर खड़े किए बन गया गौशाला, अधिकारियों ने मिलीभगत से निकाली लाखों की राशि, जांच में जुटी टीम  

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

Read More:-