चंकी बाजपाई, इंदौर। मध्य प्रदेश में चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। ताजा मामला इंदौर के लसूडिया समाज क्षेत्र का हैं जहां चार घरों में हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा करते हुए चार आरोपियों को पकड़ा है। साथ ही आरोपियों से बड़ी मात्रा में सोने चांदी का माल सहित घरेलू सामान म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट बरामद किए गए है।

डीसीपी अभिषेक आनंद ने बताया कि, पिछले दिनों क्षेत्र में लगातार चोरी की घटना सामने आई थी। जिसमें पांच सुने घरो को निशाना बनाकर लाखों रुपए का सोने चांदी का माल चोरी किया गया था। पूरे मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश में जुट गई थी। तभी मुखबीर से पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र के धाबली में रहने वाले बदमाशों द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है।

इंदौर पहुंचे करणी सेना के राष्ट्रीय महासचिव: भक्तों को भेंट की भगवान श्री राम के चरणों की रज

वहीं सूचना के बाद पुलिस ने प्रवीण पिता शांतिलाल को पकड़ा। जब उसके अपराध खंगाले तो उस पर 12 से अधिक चोरी के प्रकरण दर्ज होने की बात समाने आई। वहीं आरोपी प्रवीण से पुछताछ की गई तो उसने अपने साथियों के साथ चोरी की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया। उसी की निशान दही पर पुलिस ने लोकेश चौहान, रविंद्र मंडलोई एवं रौनक बारिया को भी पकड़ा। जिनके साथ प्रवीण चोरी की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है।

पूरे मामले में पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों से बड़ी मात्रा में सोने चांदी के आभूषण, लैपटॉप, एलइडी होम थिएटर, व्हाइट म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट बरामद किया है। आरोपी एक ऑटो रिक्शा का इस्तेमाल करते थे जिससे वह चोरी की वारदात को अंजाम देते थे और उसी में माल भरकर उसे ठिकाने लगते थे। पूरे ही मामले में एक आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

पढ़ें: टैटू आर्टिस्ट की राम भक्ति: 22 जनवरी तक फ्री में बना रहे राम नाम के टैटू, बड़ी संख्या में पहुंच रहे लोग

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H