अयोध्या में श्री राम जन्‍म भूमि पर बने भव्य राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का समारोह 22 जनवरी को होने वाला है. पूरे देश में इसे लेकर उत्साह का माहौल है. इसी कड़ी में उज्जैन जिले में हाई स्कूल के बच्चों ने राम नाम की मानव श्रृंखला बनाई. इसी तरह आगर मालवा जिले में भी नन्हे मुन्ने बच्चों मानव श्रृंखला बनाकर राम का नाम लिखा.

अजय नीमा, उज्जैन। जिले के माकड़ोन में हाई स्कूल के बच्चों ने राम नाम की मानव श्रृंखला बनाई. एसडीएम तराना ने बताया कि गुरुवार को माकड़ोन में संस्कार एकेडमी हाई स्कूल के 700 से ज्यादा बच्चों ने श्री राम के भव्य प्राण प्रतिष्ठा समारोह के अंतर्गत राम नाम की मानव श्रृंखला बनाई. कार्यक्रम में जानकारी दी गई कि राम की कथाओं से हमें सच्चे पुरुषार्थ के बारे में पता चलता है. साथ ही हमें परिवार के प्रति जिम्मेदारी निभाने की भी प्रेरणा मिलती है. इसे बारे में बताया गया.

‘राम वन गमन पथ’ पर सियासत: कांग्रेस ने बताया अपना प्रोजेक्ट, बीजेपी का पलटवार- राम मंदिर की तारीख पूछने वाले देखें सरकार का काम 

सीढ़ियों पर देवी देवताओं की तस्वीर: हिंदू संगठन के युवक ने जताई आपत्ति, पुलिस से की कार्रवाई की मांग

मनीष मारू, आगर मालवा। देशभर की तरह आगर मालवा में भी प्रभु श्रीराम के आगमन का उत्सव हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है. इसी कड़ी में स्कूल के बच्चों द्वारा श्रीराम आगमन अभिनंदन के लिए कलात्मक प्रस्तुति देते हुए राम नाम को उकैरा और राम धुन पर प्रभु श्रीराम का हाथ जोड़कर अभिवादन किया.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

Read More:-