चंडीगढ़। भाजपा इंडिया गठबंधन की ताकत से घबरा गई है और वे इंडिया गठबंधन के हाथों अपनी पहली हार का सामना करने के लिए तैयार नहीं हैं. ये कहना है आम आदमी पार्टी के चंडीगढ़ प्रभारी जरनैल सिंह का. Read more – पंजाब में कल 13 टोल प्लाजा होंगे फ्री

उन्होंने कहा कि जो कोई भी यह सोचता है कि भाजपा को हराना मुश्किल है, वह आज चंडीगढ़ में उनकी हालत देख सकता है. वे हार से इतने डरे हुए हैं कि चुनाव से भाग रहे हैं. जरनैल सिंह ने कहा कि आप और कांग्रेस के गठबंधन के बाद बीजेपी इस चुनाव को रद्द करना चाहती है. अपने बयान में उन्होंने यह भी कहा कि अब पूरा देश बीजेपी की तानाशाही के खिलाफ मजबूती से खड़ा है और जल्द ही हम इससे छुटकारा पा लेंगे.

बता दें कि, AAP ने चंडीगढ़ मेयर चुनाव को स्थगित करने की कोशिश के लिए BJP पर ये तीखा हमला बोला. आप नेताओं ने ये भी कहा कि यहां इंडिया गठबंधन स्पष्ट रूप से जीत रहा है. बीजेपी हार के डर से ऐसा अलोकतांत्रिक कदम उठा रही है. चंडीगढ़ मेयर का चुनाव 18 जनवरी को होना था, लेकिन अब इसे स्थगित किया जा रहा है.

चंडीगढ़ में भाजपा की रणनीति पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए आप के राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक ने एक्स पर कहा, अपरिहार्य हार को देखते हुए भाजपा ने चंडीगढ़ में अपनी गंदी चाल शुरू कर दी है. यह घटना हमारे देश के चुनाव प्रणाली को हतोत्साहित करने वाली है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकारी तंत्र का दुरुपयोग करके चंडीगढ़ में मेयर चुनाव को स्थगित करने की पुरजोर कोशिश कर रही है.