पीलीभीत. भाजपा सांसद वरुण गांधी शुक्रवार को बरखेड़ा ब्लॉक क्षेत्र के भैंसा ग्वालपुर पहुंचे. यहां उन्होंने जनसंवाद के दौरान कहा कि सांसद, विधायक, डीएम, एसपी सहित बड़े नेता व अधिकारियों के बच्चों को सरकारी स्कूल में पढ़ाया जाना अनिवार्य कर देना चाहिए. सरकारी अस्पताल में इलाज कराना अनिवार्य कर देना चाहिए. ताकि उनको भी आम आदमी की परेशानी का पता चल सके.

सांसद वरुण गांधी ने कहा कि देश में बड़ी संख्या में सरकारी नौकरियों के पद खाली हैं, जो भरी नहीं जा रही हैं. हर घर में कोई न कोई बेरोजगार है. उन्होंने कहा कि नौकरी क्यों नहीं दी जाती है, क्योंकि इस पैसों से लोगों को आटा, दाल और चना दिया जाता है. यह कैसा दुर्भाग्य है. वरुण गांधी ने कहा कि लोग पैसों और नाम के लिए नेता बनते हैं, लेकिन उनकी राजनीति लोगों की भलाई के लिए है.

इसे भी पढ़ें – मंच पर ही बुजुर्ग महिला ने खोल दी भ्रष्टाचार की पोल, अखिलेश यादव बोले- स्पीकर पर गूंजता कड़वा सच!

सांसद ने कहा कि पीलीभीत में उनका कोई भी घर नहीं है. पीलीभीत हमारा परिवार है, हर एक व्यक्ति हमारा है. उन्होंने कहा कि गरीबों के पसीने से लोग नेता बन जाते हैं, लेकिन गरीबों का ध्यान नहीं रखते. सांसद ने कहा कि कोरोना के दौरान किसी भी नेता ने किसी की मदद नहीं की, लेकिन उन्होंने लोगों के लिए दवाइयां उपलब्ध कराईं. रसोई चलाई.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक