अनूपपुर। इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजातीय विश्वविद्यालय, अमरकंटक स्थित पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग के शोध छात्र तथा युवा फिल्म मेकर राजकुमार दास व उनकी टीम की शॉर्ट डॉक्यूमेंट्री फिल्म “द सुपर राइडर्स” का चयन देश के सुप्रतिष्ठित संस्थान सिम्बायसिस यूनिवर्सिटी, पुणे द्वारा आयोजित “सिम्बायसिस फिल्म फेस्टिवल 2024” में हुआ है।

PSC की तैयारी कर रहे छात्र की कोचिंग सेंटर में हार्ट अटैक से मौत, दोस्तों ने समझा प्रैंक कर रहा है

देश के युवा फिल्मकारों की रचनात्मकता और सिनेमाई शिल्प को एक सशक्त मंच देने के लिए सिम्बायसिस फिल्म फेस्टिवल अपनी तरह का पहला आयोजन है जो नए कलाकारों और उद्योग विशेषज्ञों को एक साथ लाएगा।

ये दूध वाले भैया तो स्टंट बाज है: सीट पर बैठकर नहीं खड़े होकर बेचने जाता है दूध, देखिए ये वायरल वीडियो

बता दें कि 27 और 28 जनवरी को पुणे में आयोजित इस फिल्म महोत्सव का उद्घाटन सदी के महानायक अमिताभ बच्चन करेंगे। जिसमें देश भर से चुनी हुई 8 लघु फिक्शन फिल्मों और 8 लघु डॉक्यूमेंट्री फिल्मों का प्रदर्शन किया जाएगा।

राजकुमार की निर्देशित शॉर्ट डॉक्यूमेंट्री फिल्म द सुपर राइडर्स मौत के कुएं के रोमांचकारी आकर्षण और उसमें काम करने वाले राइडर्स के जीवन और अनुभवों पर आधारित है। इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म को गोवा, बेंगलुरु तथा रायपुर के प्रतिष्ठित फिल्म महोत्सवों में चयनित और पुरस्कृत किया जा चुका है।

100-200 के चक्कर में नप गई क्लर्क: कलेक्टर ने किया बर्खास्त, वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई

इस शॉर्ट फिल्म में मुख्य सलाहकार के रूप में सीनियर साउंड इंजीनियर प्रोसेनजीत डे ने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। साथ ही बृजेश तिवारी, जयंत रॉय तथा जतिन जैन ने कैमरा संचालन और खुशबू सोनी ने सबटाइटल देने का काम किया है । इस फिल्म की सफलता में राजकुमार ने मारुति सर्कस के मैनेजमेंट तथा स्टंट राइडर्स की टीम का हार्दिक आभार जताया है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

Read More:-