मनोज यादव, कोरबा. एक महिला की लाश घर पर किचन में जली हुई हालत में मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया और ये घटना की जानकारी इलाके में आग की तरह फैल गई. देखते ही देखते ग्रमीणों की भीड़ एकत्रित हो गई. इसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई, जहां पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर जांच में जुट गई है. पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है.

यह पूरा मामला बांगो थाना क्षेत्र के ग्राम डुमरमुड़ा का है. 45 वर्षीय बृज कुंवर की लाश उसके ही घर के किचन में मिली है. महिला की लाश जली हुई हालत में मिली है. शरीर का अधिकांश हिस्सा जल चुका था. मृतिका आंगनबाड़ी सहायिका के पद पर कार्यरत थी.

बताया जा राह है कि मृतिका घर पर पति पत्नी रहते थे. एक 20 साल का लड़का है, जो बोरवेल में काम करने बाहर गया हुआ है. उसका पति गांव के पास जंगल गया हुआ था. जब उसका पति जंगल से घर पहुंचा तो उसकी पत्नी जली हुई हालत में मिली. इसकी घटना की जानकारी गांव वालों को दी. इसके बाद गांव में हड़कंप मच गया और इसकी जानकारी पुलिस को दी गई.

सूचना पर बांगो पुलिस व कटघोरा पुलिस मौके पर पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए मृतिका के परिजनों का बयान दर्ज कर आसपास लोगों से पूछताछ शुरू की. कटघोरा एसडीओपी पंकज ठाकुर ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची. वहीं फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया. सयुंक्त टीम बनाकर जांच की जा रही है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक