Urfi Javed : उर्फी जावेद फैशन के लिए कुछ भी कर सकती हैं, एक बार उन्होंने फिर से यह बात साबित कर दिया है. मॉडल एक बार फिर से टॉपलेस होती नजर आई है, हालांकि यह पहली बार नहीं है, जब उर्फी ने यह हद पार की है. इसके पहले भी वह कई बार ऐसे वीडियो में दिखाई दी हैं, जिसमें उन्होंने टॉप नहीं पहना है. ऊर्फी ने इस बार स्पून से अपनी बॉडी को ढाका है. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

सोशल मिडिया में उर्फी जावेद का कई वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बेहद हॉट लुक में नजर आईं थी, लेकिन इस बार जो उन्होंने किया वह तो पूरी सीमा लांघने वाला है. उन्होंने अपनी बॉडी को कवर करने के लिए डिस्पोजेबल स्पून का उपयोग किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह अपनी टीम के साथ पहले तो स्पून को कवर करते हुए नजर आई है और उसके बाद इस स्पून से ही उन्होंने अपने बॉडी को कवर किया है.

उर्फी का यह वीडियो बेहद तेजी से वायरल हो रहा है, लेकिन इस वीडियो पर अच्छे कमेंट्स करने वाले यूजर्स की संख्या बेहद कम है. लोग उर्फी की इस हरकत पर फिर से नाराजगी जता रहे हैं और उर्फी को सुधर जाने की हिदायत देते भी दिखाई दे रहे हैं.