राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर मध्य प्रदेश में उत्साह और जश्न का माहौल है. सभी लोग राम की भक्ति में लीन हैं. खंडवा जिला जेल में रविवार को सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया गया. इसी तरह अलीराजपुर जिला जेल में भी सुंदरकांड पाठ और भजन कार्यक्रम रखा गया. इस दौरान सभी कैदी राम की भक्ति में लीन नजर आए. वहीं, जेल परिसर जय श्रीराम के नारों से गूंज उठा. इधर, दमोह जिले के हटा उपजेल में श्रीराम कथा सहित कई धार्मिक आयोजन किया जा रहा है.

इमरान खान, खंडवा। जिला जेल में सुंदरकांड पाठ करवाया गया. जिसमें हर धर्म के कैदियों ने शामिल होकर रामरस का आनंद लिया. जेल में विशेष रूप से आयोजित सुंदरकांड में कैदी श्रीराम की भक्ति में लीन दिखाई दिए. आयोजन को लेकर जेलर अदिति चतुर्वेदी ने बताया कि जेल परिसर में सुंदरकांड का आयोजन रखा गया, जिसमें सभी धर्म के कैदियों ने शामिल होकर भक्तिरस का आनंद लिया.

माचिस की तिल्ली पर 251 बार राम नाम: पोस्टकार्ड में लिखे 22,666 बार भगवान श्रीराम का नाम, 28 साल का संकल्प हुआ पूरा

रेलवे भूमि पर अतिक्रमण हटाने के दौरान बवालः महिला ने अपने शरीर पर केरोसिन उड़ेल लेने की दी धमकी

सुनील जोशी, अलीराजपुर। जिला जेल में रामदास हनुमान भक्त मंडल के द्वारा सौजन्य से सुंदरकांड पाठ और भजन कार्यक्रम आयोजित किया गया. कार्यक्रम का शुभारंभ राम धुन के साथ हुआ. मंडली के साथ-साथ बंदियों ने भी सुंदरकांड का वाचन किया. कार्यक्रम में बंदियों ने उत्साह के साथ भाग लिया. भक्ति भाव से भगवान राम और हनुमान का ध्यान किया गया. कार्यक्रम में जेल अधीक्षक एसबी. शरण, सहायक अधीक्षक संस्कृता जोशी और जेल स्टाफ मौजूद रहे.

Ram Mandir Pran Pratistha: राममय हुआ इंदौर, राजा भोज की नगरी में आज बनेगा यह विश्व कीर्तिमान

आकिब खान, हटा। दमोह जिले के हटा उपजेल में पांच दिवसीय श्रीराम कथा का आयोजन कराया जा रहा है. 22 जनवरी को 5100 दीपोत्सव पर विविध अनुष्ठान के साथ कार्यक्रम का समापन होगा. उपजेल अधीक्षक नागेंद्र सिंह चौधरी, जेल स्टाफ से लेकर सभी कैदी सुबह से शाम तक धार्मिक आयोजनों में लीन है. फतेहपुर स्थित देव रामकौमार सरकार के महंत अजब दास छोटे सरकार भी उपजेल में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे। उन्होंने जेल अधीक्षक, कर्मचारियों और कैदियों से मुलाकात की और कार्यक्रम की सराहना की.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H