Ayodhya Ram Mandir : 22 जनवरी को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए अयोध्या सज कर तैयार है. इस खास पल के कई सिलेब्रिटीज साक्षी बनने को तैयार है. इसमें सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर आलिया भट्ट तक का नाम शामिल हो रहा है. प्राण प्रतिष्ठा को लेकर आम लोगों के साथ-साथ सेलिब्रिटीज में भी जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है.

अयोध्या दुल्हन की तरह सज कर तैयार है. प्राण प्रतिष्ठा में कई सिलेब्रिटीज को न्योता देकर बुलाया गया है. कुछ सेलिब्रिटी ने न्योता मिलने की तस्वीर भी सोशल मीडिया में अपलोड की है. इसमें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने भी अपनी फोटो कार्ड के साथ शेयर की थी. प्राण प्रतिष्ठा में जाने के लिए अमिताभ बच्चन का नाम सबसे पहले शामिल है.

फिल्म जगत के कई नाम जिन लोगों को कार्ड दिया गया है. इसमें बॉलीवुड के साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों को भी बुलाया गया है. बॉलीवुड की अगर बात की जाए तो इसमें धक-धक गर्ल यानी कि माधुरी दीक्षित के भी नाम शामिल होने की खबर है. माधुरी दीक्षित अपने पति के साथ अयोध्या पहुंचने वाली हैं. वहीं अनुपम खेर, मोहन लाल, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का नाम भी पहुंचने वालों की लिस्ट में हैं. अजय देवगन भी मेहमान के तौर पर बुलाए गए हैं. इसके अलावा सनी देओल, यश, प्रसून जोशी, अक्षय कुमार, संजय लीला भंसाली के शामिल होने की संभावना भी बनी है. साउथ के सुपर स्टार प्रभास और रजनीकांत भी इस शानदार समारोह में शामिल होंगे. वहीं टीवी सीरियल रामायण के राम अरूण गोवल और सीता माता दीपिका पहले ही अयोध्या पहुंच चुकी हैं.