कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा इन दिनों असम में है. जहां सोनितपुर जिले में कुछ लोगों ने राहुल गांधी की बस को सड़क पर रोक लिया. सभी के हाथों में भाजपा का झंडा था. इतना ही नहीं लोगों ने राहुल गांधी को देखकर मोदी-मोदी के नारे लगाए. ये वाक्या देख राहुल गांधी बस से नीचे भी उतरे. हालांकि उनकी सुरक्षा में वहां मौजूद जवानों ने उन्हें वापस बस में बैठा दिया. जिसके बाद राहुल गांधी नारा लगाने वालों को हंसते हुए फ्लाइंग किस देते नजर आए.

इतना ही नहीं राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर वीडियो जारी कर लिखा कि, सबके लिए मोहब्बत की दुकान खुली है. जुड़ेगा भारत, जीतेगा हिंदुस्तान.

बता दें कि भीड़ में शामिल लोगों को हाथ में बीजेपी के झंडे भी दिखाई दे रहे थे. भीड़ में शामिल कुछ लोग राहुल गांधी की बस के सामने भी आ गए. इसके बाद राहुल ने बस से नीचे उतरने का फैसला लिया. उन्होंने कहा कि बस रोको. इसके बाद वह बस से उतर गए.

हालांकि इससे पहले राहुल गांधी की यात्रा पर कुछ लोगों ने हमला भी किया था और गाड़ियों में भाजपा का झंडा लगाने की भी कोशिश की थी. इस हमले को लेकर कांग्रेस ने भाजपा कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार बताया था. इसके बाद नारेबाजी के साथ बस रोकने का मामला देखने को मिला है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें