सत्या राजपूत, रायपुर। छत्तीसगढ़ भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर रायपुर पहुंचे. इस दौरान रायपुर एरपोर्ट पर ओम माथुर ने पत्रकारों से अनेका मुद्दों पर चर्चा की. उन्होंने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर कहा कि 500 साल की मेहनत के बाद भव्य मंदिर का कल उद्घाटन होगा. समारोह को भव्यता से दिखाएं यह निवेदन है.

हिंदुस्तान विश्वगुरु की ओर लग रहा है. इस प्रदेश का भांजा जो 500 साल से झोपड़ी में रह रहा था. कल भव्य मंदिर में विराजमान होगा. निश्चित रूप से कल की कार्यक्रम में मैं भी जाऊंगा.

अमित शाह के छत्तीसगढ़ दौरे पर ओम माथुर ने कहा कि सरकारी कार्यक्रम में गृह मंत्री के नाते आए थे. नए विधायकों के प्रबोधन में भी शामिल हुए.

कांग्रेस के हनुमान चालीसा और सुंदरकांड के पाठ पर ओम माथुर ने तंज कसते हुए कहा कि अच्छी बात है कि सुंदरकांड भी करें और मंदिर भी जाएं. अच्छा रहेगा की आधे कांग्रेसी अयोध्या में मंदिर भी पहुंचे. हमने उन्हें निमंत्रण दिया है.

पूर्व सीएम बघेल के “शंकराचार्य के सवालों का जवाब दे बीजेपी” वाले बयान पर पलटवार करते हुए ओम माथुर ने कहा कि शंकराचार्य जी के बारे में मेरे जैसे व्यक्ति को नहीं बोलना चाहिए। प्राण प्रतिष्ठा हो रही है और विधिविधान से हो रही है.