नई दिल्ली . मल्टीप्लेक्स कंपनी पीवीआर अपने सिनेमा घरों में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम का लाइव टेलीकास्ट करेगी. कंपनी ने बड़े पर्दे पर लाइव देखने के लिए 100 रुपये का टिकट रखा है.

इस भव्य नजारे को हर कोई अपनी आंखों से देखना चाहता है. लेकिन ऐसा सभी के लिए मुमकिन नहीं हो सकता है. ऐसे में अब राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का नजारा आप बड़े पर्दे पर भी देख पाएंगे. 22 जनवरी को अब पीवीआर और आईनॉक्स पर राम लला के दर्शन हर कोई कर सकता है. सिनेमाघरों ने इसकी इजाजत दे दी है. जिसके चलते अब जो लोग इस भव्य कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे, वह सिनेमाघरों में जाकर इसे बड़े पर्दे पर देख पाएंगे.

कंपनी ने घोषणा की है की उनके सिनेमा घरों में ऐतिहासिक राम मंदिर उद्घाटन की लाइव स्क्रीनिंग की जाएगी. कंपनी की तरफ से जारी बयान में कहा गया है की यह महत्वपूर्ण घटना भारत में एक महत्वपूर्ण सांस्कृतिक मील का पत्थर साबित होगी. पीवीआर आईनॉक्स इस महत्वपूर्ण समारोह का भारत के 70 से ज्यादा शहरों में 160 से ज्यादा सिनेमाघरों में साथ सीधा प्रसारण करेगा. पूरे समारोह की लाइव स्क्रीनिंग सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक होगी. इसके टिकट पीवीआर आईनॉक्स ऐप या वेबसाइट और अन्य प्लेटफार्मों के माध्यम बुक किए जा सकते हैं. टिकट की कीमत 100 रुपये रखी गई है, जिसमें एक पेय और पॉपकॉर्न कॉम्बो शामिल है.