इमरान खान, खंडवा।  अयोध्या में आज भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर के निर्माण के बाद प्राण प्रतिष्ठा हो रही है। देश भर में आज के दिन को पर्व के रूप में मनाया जा रहा है। जन प्रतिनिधि हो या फिर आम लोग सभी इस पर्व में शामिल हो रहे है। इसी कड़ी में खंडवा में ओंकारेश्वर मंदिर ट्रस्ट द्वारा तीन दिवसीय कार्यक्रम का आयोजित किया गया हैं। जिसमें देश-विदेश में प्रख्यात नगाडा़ वादक अपनी सुंदर प्रस्तुती भगवान ओंकारेश्वर की शरण में रखी।

दुनियाभर में भगवान श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह की धूमः कई देशों की झलक देखें वीडियो और तस्वीरों में

श्री राम जन्मभूमि में प्रभु श्री राम जी की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर पूरे देशभर में उत्सव का माहौल हैं। वहीं ओंकारेश्वर में लोग घरों को फुलों से एवं आंगन को रंगोली से सजा है। ज्योतिर्लिंग नगरी ओंकारेश्वर में मुख्य मंदिर परिसर में आकर्षक रंगोली बनाई गई। जिसमें प्रभु श्री राम एवं माता पार्वती की सुंदर आकृती श्रद्धालुओं को लुभा रही हैं।

साथ ही यहां ओंकारेश्वर मंदिर ट्रस्ट द्वारा तीन दिवसीय कार्यक्रम आयोजित किया गया है। जिनमें देश विदेश में प्रख्यात नगाडा़ वादक अपनी सुंदर प्रस्तुती भगवान ओंकारेश्वर की आरती में दे चुके हैं। आज रात्रि में पूजन अभिषेक श्रंगार के साथ कई आयोजन मंदिर ट्रस्ट द्वारा लिए जाएंगे।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

Read More:-