Ram Mandir News. अयोध्या में आज दोपहर रामलला की प्राण प्रतिष्‍ठा की जाएगी. प्राण प्रतिष्‍ठा से पहले सोमवार को सुबह सपा के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की ने प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर दी है.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया ‘एक्स पर राम मंदिर से जुड़ा एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ‘उस पावन हृदय में बसते हैं सियाराम, जो करता रीति-नीति-मर्यादा का मान.’

बता दें कि अखिलेश यादव को भी विश्‍व हिंदू परिषद की तरफ प्राण प्रतिष्‍ठा समारोह का न्‍योता दिया गया था. पहले तो उनकी तरफ से कहा गया कि उन्‍हें न्‍योता नहीं मिला है. इसके बाद विहिप ने अखिलेश को भेजे निमंत्रण पत्र का कूरियर नंबर सार्वजनिक कर दिया.

इसे भी पढ़ें – Ram Mandir Inauguration: रामलला के स्वागत के लिए अयोध्या तैयार, सुबह 10 बजे से गूंजेगी मंगलध्वनि, 84 सेकंड के शुभ मुहूर्त में प्राण-प्रतिष्ठा, जानिए कार्यक्रम से जुड़ी जानकारी

अखिलेश की तरफ से एक पत्र लिखकर श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्‍ट के महासचिव चंपत राय का आभार जताया. पत्र में अखिलेश ने लिखा कि रामलला का न्‍योता देने के लिए वह ट्रस्‍ट को शुक्रिया कहना चाहते हैं. हालांकि वह समारोह में उपस्थित नहीं होंगे बल्कि बाद में परिवार के साथ रामलला के दर्शन पूजन के लिए आएंगे.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक