मोहाली। पंजाब के मोहाली में दोस्त की सगाई में गए युवक को उसके रिश्तेदारों ने पहले शराब पिलाई और फिर उसकी जमकर पिटाई कर दी. इस मारपीट से युवक घायल हो गया है, जिसे फेज-6 के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित ने इस मामले में एरोसिटी पुलिस थाने में शिकायत दे दी है. पीड़ित की पहचान सतवीर सिंह निवासी झिउरहेड़ी के रूप में हुई है.]

सतवीर सिंह ने बताया कि, 19 जनवरी को वह और लवप्रीत सिंह अपने दोस्त सन्नी सैनी के घर एरोसिटी में उसकी सगाई के कार्यक्रम में गए हुए थे, तभी वहां सन्नी की मौसी का बेटा जस्सा भी वहां आया और उन्हें टेंट में ले गया. वहां पहले से ही आठ लोग शराब पी रहे थे. जस्सा ने उन्हें भी शराब पीने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने मना कर दिया. इसके बाद उसने उन्हें शराब पिलाने के लिए जबरदस्ती करनी शुरू कर दी. बाद में वे भी शराब पीने के लिए मान गए.

जब सब वहां बैठकर शराब पी रहे थे तो साथ में बैठे एक रिश्तेदार ने उन्हें कहा कि तुम्हें तो शराब पीनी भी नहीं आती. इस पर वह चुप रहे और वहां से जाने लगे. इसके बाद जब वे दरवाजे से बाहर जाने लगे तो पीछे से आठ लोग आए उनके हाथ में हॉकी थी. उन्होंने दोनों की पीठ पर वार कर दिया. इसके बाद लवप्रीत वहां से भाग निकला और सतवीर को सब ने घेरकर पीटना शुरू कर दिया. जब वह उनसे बचकर सन्नी के पास गया तो उसने उन्हें उसे मारने से बचाया, बाद में सभी रिश्तेदारों ने उसे पकड़कर उसके सभी निजी दस्तावेज और फोन वहीं रख लिया. बाद में दोस्त की मां ने उसे वहां से बचाकर घर से निकाला. जब वह घर पहुंचा तो उसका परिवार उसे खून से लथपथ देखकर डर गए. इसके बाद वे उसे लेकर फेज-6 के सिविल अस्पताल में पहुंचे. यहां उसके सिर में 10 टांके लगे हैं और कई जगह अंदरूनी चोटें भी आई हैं.