अंकित तिवारी, बरेली (रायसेन) अयोध्या में होने वाले राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम को हिंदू उत्सव समिति बरेली द्वारा लाइव टेलीकास्ट दिखाया गया। इस कार्यक्रम में हिंदू उत्सव समिति के साथ नगर के सैकड़ों लोगों ने भाग लिया और राम मंदिर में रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा को लाइव देखा। इस दौरान मध्य प्रदेश शासन के राज्य मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल भी सम्मिलित रहे। उन्होंने अपने उद्बोधन में कहा कि किस तरह से देश में परिवर्तन आया है पहले जो लोग शासन पर बैठे थे।  

शंखनाद: प्राण-प्रतिष्ठा के बाद उत्सव का माहौल, जमकर हुई आतिशबाजी, PWD मंत्री ने बांटी मिठाई

उन्होंने इस देश की पहचान एक मकबरे से की थी जहां ताजमहल छपता था तो लोग कहते थे ताजमहल भारत की पहचान और ताजमहल का क्या योगदान है। इस देश में,और लोग ताजमहल को प्यार की निशानी कहा करते थे। पता नहीं कैसा प्यार था जिसकी यह निशानी थी जिसकी कई बीवियां हुआ करती थी वह कैसा प्यार। 

राममय हुआ खजुराहो: बुंदेलखंड के मशहूर गायक ने दी भजन की प्रस्तुति, प्राण प्रतिष्ठा के लाइव प्रसारण को देख खुश हुए विदेशी पयर्टक

आप के एक वोट की ताकत ने देश की पहचान बदल दी, अब इस देश की पहचान श्री राम से होगी आज पूरी दुनिया भारत को आशा की नजरों से देख रही है और राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा को पूरा विश्व देख रहा है। जब राम मंदिर की बात करते थे तो सोचते थे की प्रतिज्ञा तो कर ली है सौगंध खा रहे हैं तो चिंता होती थी लेकिन मंदिर बनेगा कैसे 500 वर्ष तो हो गए हम नहीं तो हमारी पीढ़ियां करेंगे संघर्ष लेकिन बन तो जाएगा कभी ना कभी। लेकिन यह भरोसा नहीं था कि हमारी आंखों से हम राम मंदिर को बनते भी देखेंगे और रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा होते हुए भी देखेंगे और अब तो हिंदू राष्ट्र बनते भी अपनी आंखों से हम देख कर ही जाएंगे ।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

Read More:-