निवाड़ी: अयोध्या में आज राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हो गई। ओरछा राम राजा सरकार के मंदिर भी विशेष आयोजन किया गया था। इस आयोजन में भाग लेने के लिए मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ओरछा पहुंचे। राम मंदिर प्राम प्रतिष्ठा को लेकर सीएम डॉ मोहन यादव ने कहा कि आज भारत के प्राणों की पुनर्प्रतिष्ठा हुई है।

ओरछा को लेकर सीएम डॉ मोहन यादव ने कहा कि नए विचारों को ओरछा के विकास में शामिल किया जाएगा। साथ ही एयर कनेक्टिविटी भी ओरछा को मिलेगी।

राम भक्ति में लीन कांग्रेस: PCC चीफ ने की झरनेश्वर हनुमान मंदिर में पूजा, देश को दी शुभकामनाएं

सीएम का राहुल गांधी पर निशाना

इसके अलावा सीएम मोहन ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राजीव गांधी ही थे जिन्होंने मंदिर का ताला खुलवाया था और वे अभागे ही होते हैं जो प्राण-प्रतिष्ठा के निमंत्रण ठुकराते हैं। राहुल गांधी लगातार हिन्दुओं को लज्जित करने का काम कर रहे हैं।

भारत हिंदुओं का देश: IAS नियाज खान बोले- हिंदू धर्म सभी के कल्याण की बात करता है, मुस्लिम समाज से की ये अपील

कांग्रेस ने लगाया राजनीतिक इवेंट बनाने का आरोप

बता दें कि कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खरगे, सोनिया गांधी और अधीर रंजन चौधरी ने रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के निमंत्रण को ‘ससम्मान अस्वीकार’ कर दिया था। पार्टी ने भाजपा पर चुनावी लाभ के लिए इसे ‘राजनीतिक इवेंट’ बनाने का आरोप लगाया।

सीएम मोहन यादव

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H