वीरेंद्र गहवई, बिलासपुर। जिले में CGPSC की तैयारी कर रही एक छात्रा ने किराए के मकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है. वहीं मौके से पुलिस ने सुसाइड नोट भी बरामद किया है. जिसमें उसने अपनी आपबीती लिखी है और अपने माता-पिता से माफी मांगा है. यह मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, रायगढ़ के जूटमिल क्षेत्र के सरकेला निवासी किरण सारथी कॉलेज की छात्रा थी. वह बिलासपुर के टिकरापारा में किराए के मकान में रहकर सीजीपीएससी की तैयारी कर रही थी. जिसने आज फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया. आत्महत्या की सूचना पर सिटी कोतवाली पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में कमरा खोला. जहां फंदे पर लटकती हुई उसकी लाश मिली है.

मामले में कोतवाली पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई. जहां सुसाइड नोट भी पुलिस ने बरामद किया है. जिसमें मृतिका ने लिखा, ‘जिस लड़के को वह चाहती थी, उसका कई लड़कियों से संबंध है. इसके साथ ही उसने अपने परिजनों से माफी मांगा है. फिलहाल इस मामले में सिटी कोतवाली पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर लिया है.