GG Engineering Share Price: मंगलवार को शेयर बाजार के शुरुआती घंटों में जीजी इंजीनियरिंग के शेयरों में करीब 4.5 फीसदी की बढ़त दर्ज की जा रही थी और यह 11 पैसे की बढ़त के साथ 2.35 रुपये के स्तर पर काम कर रहे थे. मंगलवार को शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स में 537 अंकों की बढ़त दर्ज की जा रही थी.

यह 71961 अंक के स्तर पर काम कर रहा था, जबकि निफ्टी 151 अंक की बढ़त के साथ 21723 अंक के स्तर पर काम कर रहा था. लगभग 243 करोड़ रुपये के मार्केट कैप वाले जीजी इंजीनियरिंग के शेयरों का 52-सप्ताह का उच्चतम स्तर 2.77 रुपये है, जबकि 52-सप्ताह का निचला स्तर 0.74 रुपये है.

जीजी इंजीनियरिंग के शेयरों ने पिछले 5 दिनों में निवेशकों को 13 फीसदी का रिटर्न दिया है. पिछले 6 महीनों में जीजी इंजीनियरिंग के शेयरों ने 1.07 रुपये के स्तर से 120 फीसदी का मल्टीबैगर रिटर्न देकर निवेशकों को मालामाल कर दिया है.

जीजी इंजीनियरिंग लिमिटेड ने शेयर बाजार को जानकारी दी है कि सोमवार 22 जनवरी को उसके निदेशक मंडल की बैठक हुई, जिसमें 13.5 करोड़ वारंट को समान संख्या में इक्विटी शेयरों में बदलने की मंजूरी दी गई है. जीजी इंजीनियरिंग लिमिटेड ने 1.32 रुपये प्रति शेयर पर 13.50 करोड़ वारंट को 13.5 करोड़ इक्विटी शेयरों में बदलने की मंजूरी दे दी है.

कुछ दिन पहले इंजीनियरिंग कारोबार से जुड़ी स्मॉल कैप कंपनी जीजी इंजीनियरिंग ने जानकारी दी थी कि उसे देश के एक प्रमुख औद्योगिक घराने से 21 करोड़ रुपये के कच्चे माल की आपूर्ति का ऑर्डर मिला है. जीजी इंजीनियरिंग लिमिटेड को लौह कच्चे माल की आपूर्ति का यह ठेका मिला है.

जीजी इंजीनियरिंग संरचनात्मक स्टील बनाती है जिसका उपयोग निर्माण उद्योग और बुनियादी ढांचा परियोजनाओं के लिए बुनियादी सामग्री के रूप में किया जाता है. इसी तरह, जीजी इंजीनियरिंग कृषि पाइप बनाने के व्यवसाय में है. इसके साथ ही जीजी इंजीनियरिंग टोर स्टील और एमएस पाइप के साथ-साथ निर्माण और बुनियादी ढांचा क्षेत्र से जुड़े कई उत्पाद बनाती है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें