शब्बीर अहमद, भोपाल. असम में राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ को रोकने को लेकर आज कांग्रेस देशभर में मौन सत्याग्रह कर रही है. इसी बीच मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के रोशनपुरा चौराहे पर भी बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौन धरना दे रहे हैं. जिसमें पीसीसी चीफ जीतू पटवारी, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार और वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह भी मौजूद हैं.

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को रोके जाने और उनपर FIR के निर्देश पर नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार का बयान सामने आया है. सिंघार ने कहा, कांग्रेस कार्यकर्ताओं को अब गांधी नहीं सुभाष चंद्र बोस की विचारधारा पर चलना होगा. लोकतंत्र को बचाने के लिए राहुल यात्रा कर रहे हैं. BJP महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, खेती किसानी पर बात नहीं करती.

‘मोदी गारंटी’ का क्या हुआ ? जीतू पटवारी ने CM पर साधा निशाना, कहा- शपथ लिए 42 दिन हो गए, अब कर्म कीजिए, युवाओं को नौकरी दीजिए

यह कैसा राम राज्य ?: दिग्विजय

कांग्रेस के मौन धरने के बाद दिग्विजय सिंह ने कहा कि यह कैसा राम राज्य ? एक और राम मंदिर को लेकर कहा जाता है जो जहां है वहां उसे मंदिर में पूजा करें. राहुल गांधी असम में पूजन करने मंदिर जाते हैं तो उन्हें रोक दिया जाता है. देश में चल रहे इसी अन्याय के खिलाफ भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाली जा रही है.

केंद्रीय मंत्री सिंधिया का राहुल गांधी पर हमला, असम में मंदिर जाने से रोकने को लेकर दिया बड़ा बयान

राहुल गांधी की यात्रा पर हमला

गौरतलब है कि राहुल गांधी का सोमवार नगांव ज़िले के बटाद्रवा स्थित श्री श्री शंकर देव सत्र (मठ) मंदिर जाने का कार्यक्रम था लेकिन स्थानीय प्रशासन ने उन्हें करीब 17 किलोमीटर पहले ही हैबोरगांव में रोक लिया. मंदिर जाने से रोकने से नाराज़ कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपने कार्यकर्ताओं के साथ हैबरगांव में ही धरने पर बैठ गए थे. जबकि उत्तरी लखीमपुर में उनकी यात्रा पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया था.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H