भोपाल। असम में भारत जोड़ो न्याय यात्रा में हुए हमले को लेकर मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने आज मौन प्रदर्शन किया। जिलास्तरीय धरना प्रदर्शन में पीसीसी चीफ जीतू पटवारी, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। लेकिन अपने नेताओं के साथ घटित हुए बड़ी घटना का विरोध करने के दौरान कुछ कांग्रेसी खुद को बात करने से रोक नहीं सके।  

MP में बड़ा हादसा टला: चलती बस में लगी भीषण आग, 30 से ज्यादा यात्री थे सवार

दरअसल कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता भोपाल में आयोजित कार्यक्रम में मौन रहकर असम में भारत जोड़ो न्याय यात्रा में हुए हमले का विरोध कर रहे थे। पार्टी के कई बड़े दिग्गज इस मौके पर मौजूद थे। मगर कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ता अपने आप को मौन नहीं रख पाए और एक दूसरे से बातचीत करने लगे। कुछ लोग फोन लगाते हुए दिखे तो कुछ नेत्री एक दूसरे से बातचीत करती दिखीं। उनके बातचीत का वाक्या कैमरे में कैद हो गया। 

अखंड भारत पर आर-पार! कांग्रेस बोली- विश्व के नक्शे से POK गायब, CM पहले नक्शा बनवाएं, फिर करें बात

अब वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस के मौन सत्याग्रह पर सवाल उठने लगे हैं। यह कैसा मौन प्रदर्शन है जिसमें पीसीसी चीफ समेत दिग्गज नेता मौजूद हैं, इतने बड़े हमले का प्रदर्शन कर रहे हैं। उस सत्याग्रह में कांग्रेसी खुद को कुछ घंटे भी मौन नहीं रख सके। वहीं खुद जीतू पटवारी भी अपने नेताओं से शांति कायम नहीं करवा पाए। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H