चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में हार्ट अटैक के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। चलते-फिरते लोगों की मौत हो जा रही है। एक बार फिर ऐसा ही मामला तुकोगंज थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां 65 वर्षीय बुजुर्ग को दिल का दौरा पड़ा और उनकी जान चली गई।  पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

हिंदू धर्म को लेकर युवक ने किया विवादित पोस्ट: धार्मिक भावनाएं आहत करने का लगा आरोप, मामला दर्ज

दरअसल पूरा मामला तुकोगंज थाना क्षेत्रस्थित राजकुमार ब्रिज पर घटित हुआ है। थाना प्रभारी जितेंद्र यादव ने बताया कि मृतक का नाम रमेश पिता हीरालाल उपाध्याय है, जो की राजकुमार ब्रिज से होते हुए अपने घर की ओर जा रहे थे कि अचानक से उनके सीने में दर्द हुआ और वह वहीं पर गिर गए। जिसके बाद आसपास के लोग और राहगीरों द्वारा उन्हें तत्काल एंबुलेंस के माध्यम से एमवाय अस्पताल भेजा गया था, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। 

रफ्तार ने छीन ली जिंदगी: ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक ने मौके पर तोड़ा दम

बताया जा रहा है कि मृतक जिला कोर्ट में नोटरी और टाइपिंग का काम करते हैं और वर्षों से इसी तरह समय पर अपने घर आया जाया करते थे। परिवार में एक बेटी और दो बेटे हैं, फिलहाल पुलिस पूरे मामले में प्राथमिक रूप से शॉर्ट पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।  लेकिन अभी केवल हार्ट अटैक की ही बात सामने आई है। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत का असल कारण स्पष्ट हो पाएगा।  

HART ATICK

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

Read More:-