अनूप दूबे, कटनी। मध्य प्रदेश के कटनी जिले के ढीमरखेड़ा में अवैध रूप से शराब कारोबार और सट्टा चल रहा है. आज मंलगवार को ग्रामीणों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपाकर अवैध गतिविधियां बंद करवाने मांग की है. इसी क्षेत्र में ट्रांसफार्मर जलने से किसान परेशान हैं. किसान फसलों की सिंचाई नहीं कर पा रहे हैं. किसानों की इस समस्या पर बिजली कंपनी भी ध्यान नहीं दे रही है.

हिंदू धर्म को लेकर युवक ने किया विवादित पोस्ट: धार्मिक भावनाएं आहत करने का लगा आरोप, मामला दर्ज

टीमरखेड़ा तहसील के ग्राम पौंडी खुर्द में अवैध तरीके से शराब का कारोबार और सट्टा चल रहा है. जिसके कारण ग्रामीण परेशान हैं. इसे बंद करवाने की मांग को लेकर ग्रामीण एसडीएम कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने एसडीएम विंकी सिंहमारें को ज्ञापन सौंपकर गांव में अवैध गतिविधियों को बंद करने की मांग की. अब देखना होगा कि प्रशासन इस पर क्या कार्रवाई करती है. या फिर गांव में अवैध गतिविधियां चलती रहेगी.

3 शातिर चोर चढ़े पुलिस के हत्थे: सूने मकान को बनाते थे निशाना, लाखों का माल बरामद

5 महीनों से नहीं मिला मानदेय: अतिथि शिक्षकों ने सौंपा ज्ञापन, अधिकारियों ने कहा- ‘बजट नहीं है…’

इधर, तहसील के ग्राम रामपुर के परासीहार में एक महीने से ट्रांसफार्मर जल गया है. जिसके कारण किसानों का सिंचाई कार्य प्रभावित हो रहा है. ऐसे में किसान चिंतित नजर आ रहे हैं. किसानों ने बिजली कंपनी पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि घटिया ट्रांसफार्मर देने के कारण आए दिन समस्या बनी रहती है. किसानों ने खुद के खर्च से ट्रांसफार्मर निकलवाकर कार्यालय पहुंचा दिया है. लेकिन अब नया ट्रांसफार्मर नहीं मिला है.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H