रेणु अग्रवाल, धार। मध्य प्रदेश के धार जिले में स्थित ऐतिहासिक पर्यटन नगरी मांडू में बड़ा हादसा हो गया. इंदौर से आए पर्यटक की खाई के पास सेल्फी ले रहा था. इस दौरान उसका पैर फिसल गया और वह गहरे खाई में गिर गया. जिससे उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को बाहर निकलवाया.

आज बुधवार को इंदौर निवासी दिनेश पिता प्रेम सिंह लोधी अपने तीन दोस्तों शुभम पाल, इदरीश और शहजाद के साथ नालछा स्थित दरगाह पर दर्शन करने के साथ मांडू भ्रमण करने आया था. इस बीच सभी साथी घूमने के लिए काकड़ा खौ की खाई के किनारे पहुंचे. जहां दिनेश रेलिंग के बाहर खाई किनारे स्थित पेड़ के पास सेल्फी लेने का प्रयास कर रहा था. इस दौरान उसका पैर फिसल गया और वह गहरे खाई में जा गिरी, जिससे उसकी मौत हो गई.

जनपद CEO की हार्ट अटैक से मौत, अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ा दम

घटना की जानकारी लगने के बाद धामनोद एसडीओपी मोनिका सिंह, नालछा थाना प्रभारी ईश्वर सिंह चौहान और मांडू के राजेंद्र घटनास्थल पर पहुंचे और एसडीआरएफ टीम की मदद से शव को बाहर निकलवाया. फिलहाल, पुलिस शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है. फिलहाल, पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है.

खाकी के गुमान में सोती रही पुलिस! एक दर्जन से अधिक अधिकारी संभाल रहे शहर की कमान, फिर भी लाखों का सामान ले उड़े चोर

बता दें कि पिछले दिनों इंदौर से पिकनिक मनाने चार दोस्त जोगी भड़क वाॅटर फॉल पहुंचे थे. जहां सेल्फी लेने के दौरान युवक का पैर फिसल गया और वह गहरे खाई में जा गिरा था. इस हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया था.

Republic Day 2024: अच्छे व्यवहार और उत्कृष्ट कामों का मिला इनाम, सेंट्रल जेल से रिहा होंगे 12 कैदी

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

Read More:-