आरिफ कुरैशी, श्योपुर: बुधवार की शाम हुए सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आमने-सामने से आ रही दो बाइक आपस में भिड़ गई। टक्कर इतनी खतरनाक थी कि एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हैं। घायलों को विजयपुर अस्पताल से ग्वालियर रेफर किया गया है।

हादसे में जान गंवाने वाले शख्स का नाम शमशेर खान है। जो विजयपुर के मुस्लिम समाज के अध्यक्ष हैं। जिनकी मौत की खबर फैलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। विजयपुर के कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत भी मौके पर पहुंच गए हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। मामले की जांच की जा रही है।

MP में बदमाशों के हौसले बुलंद: मैहर में युवक पर चाकू अड़ाकर 3 लाख की लूट, 6 आरोपी गिरफ्तार, दतिया में कैश और लैपटॉप लूटकर भागे बदमाश

घायलों को ग्वालियर रेफर किया गया

मामला विजयपुर थाना इलाके के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस के सामने मंडी रोड के पास का है। जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम करीब 7:15 बजे कृषि उपज मंडी के पास आमने-सामने से आ रही दो बाइक आपस में टकरा गई। हादसे में शमशेर खान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि दो सगे भाई जीतू और साहब सिंह आदिवासी घायल हैं। घायलों को गंभीर हालत में ग्वालियर के लिए रेफर किया है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H